OBC Selected Teachers Gherao BJP Office
OBC Selected Teachers Gherao BJP Office RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: OBC चयनित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बीजेपी कार्यालय का किया घेराव

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • ओबीसी चयनित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा।

  • चयनित शिक्षकों ने बीजेपी कार्यालय का किया घेराव।

  • जल्द से जल्द नियुक्ति देने की मांग को लेकर प्रदर्शन ।

  • शिक्षकों का कहना अपने बच्चों को छोड़कर बार- बार भोपाल आते हैं लेकिन सरकार नहीं दे रही है ध्यान।

  • ओबीसी चयनित शिक्षकों के घेराव पर पीसीसी ने चीफ दी प्रतिक्रिया।

OBC Selected Teachers Gherao BJP Office: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ओबीसी चयनित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार सुबह से ओबीसी चयनित शिक्षक भोपाल में स्थित भाजपा कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे है। चयनित शिक्षक सरकार से जल्द से जल्द नियुक्ति देने की मांग को लेकर यह प्रदर्शन कर रहे है। इनमें कई महिलाएं शिक्षक भी शामिल है उनका कहना है कि, अपने बच्चों को छोड़कर बार- बार भोपाल आते हैं लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है।

ओबीसी चयनित शिक्षकों के घेराव पर कमलनाथ

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ओबीसी चयनित शिक्षकों के बीजेपी कार्यालय घेराव पर प्रतिक्रिया दी है। पीसीसी चीफ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार युवाओं के लिए अभिशाप बन गई है। प्राथमिक शिक्षक भर्ती के ओबीसी वर्ग के सैकड़ों अभ्यर्थी अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। इन अभ्यर्थियों के साथ मेरी पूरी सद्भावना है। मैं मुख्यमंत्री से निवेदन करता हूं कि, हर रोज सरकार का करोड़ों रुपया खर्च करके आप झूठी घोषणाओं का तमाशा करते हैं। एक दिन अपने अंतःकरण पर हाथ रखकर सत्य बोलिए और इन अभ्यर्थियों के साथ न्याय करिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT