सड़कों पर मंत्री सारंग समेत अधिकारी स्मार्ट साइकिल लेकर निकले
सड़कों पर मंत्री सारंग समेत अधिकारी स्मार्ट साइकिल लेकर निकले Social Media
मध्य प्रदेश

सड़कों पर मंत्री सारंग समेत अधिकारी स्मार्ट साइकिल लेकर निकले, देखी व्यवस्था

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में आज शुक्रवार को भोपाल की सड़कों पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग अधिकारी के साथ स्मार्ट साइकिल लेकर निकल पड़े। जिस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया।

मंत्री सारंग के साथ कलेक्टर लवानिया भी रहे शामिल

इस संबंध में बताते चलें कि, मंत्री सारंग ने साइकिल से हाल जानने के दौरान होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों का हाल जाना। उनके साथ कलेक्टर अविनाश लवानिया भी शामिल रहे जिन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया। इसे लेकर मंत्री सारंग ने बताया कि, सारंग ने बताया कि मुख्य रूप से होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के बारे में जानकारी के लिए यह दौरा किया है। जिसके तहत लोगों से उनसे होम आइसोलेशन में रहने के दौरान सरकार द्वारा मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

निरीक्षण के दौरान कमी मिलने पर निर्देश भी दिए

इस संबंध में बताते चलें कि, मंत्री सारंग ने जिस सेंटर में कमी नजर आई उसे तत्काल सुधार करने के निर्देश भी अधिकारियों को जारी किए हैं। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि, मरीजों के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही न की जाए। इसके अलावा कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूरी है। किसी से भी बात करते समय कम से कम दो गज की दूरी जरूर बनाए रखें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT