सिलावट ने सिंधिया समर्थक रवि से की मुलाकात
सिलावट ने सिंधिया समर्थक रवि से की मुलाकात Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल: लालघाटी पहुंचकर मंत्री सिलावट ने सिंधिया समर्थक रवि से की मुलाकात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां अब भी जारी है तो वहीं इस बीच मुलाकातों का दौर लगातार जारी है, बता दें कि भोपाल जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट कल राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक रवि यादव से मिलने लालघाटी पहुंचे, रवि मित्र मंडल ने लालघाटी चौराहा पर भोपाल जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का भव्य स्वागत किया।

रवि यादव सिंधिया के हैं कट्टर समर्थक

बता दें कि भोपाल जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने लालघाटी चौराहे पर स्थित दुर्गा मंदिर में की माता की पूजा अर्चना की, माता की पूजा के बाद तुलसी सिलावट ने सिंधिया समर्थक रवि यादव से की मुलाकात। बता दें कि रवि यादव राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं।

रवि से मुलाकात करने के बाद मंत्री तुलसी सिलावट पहुंचे राजगढ़ :

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक रवि यादव से मुलाकात करने के बाद जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट राजगढ़ पहुंचे, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने राजगढ़ पहुंचकर भाजपा के वरिष्ठजनों के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी की पूज्य माताजी के निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

मंत्री ने डेम की सिंचाई परियोजना के बारे में ली जानकारी :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने राजगढ़ जिले के मोहनपुरा कुण्डलिया डेम का संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया एवं डेम की सिंचाई परियोजना के बारे में मंत्री तुलसी सिलावट ने विस्तृत जानकारी ली, बता दें कि निरीक्षण के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेतागण भी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT