भोपाल: PC Sharma निकालेंगे 'जन आक्रोश पदयात्रा'
भोपाल: PC Sharma निकालेंगे 'जन आक्रोश पदयात्रा' Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: 8 सितंबर को कांग्रेस विधायक PC Sharma निकालेंगे 'जन आक्रोश पदयात्रा'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच बढ़ती महंगाई राजनीतिक दलों के लिए अब बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है, विपक्ष बढ़ती महंगाई और कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने से नहीं चूक रहे हैं, कांग्रेस लगातार सरकार पर हमला बोल रही है, अब इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस 8 सितंबर को फिर सरकार को घेरेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा 8 सितंबर को जन आक्रोश पदयात्रा निकालेंगे, 8 सितंबर को सुबह 10 बजे से बोर्ड ऑफ़िस चौराहे स्थित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जन आक्रोश पदयात्रा शुरू करेंगे, ये पदयात्रा बोर्ड ऑफिस चौराहे से प्रारंभ होकर मिंटो हॉल स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर समाप्त होगी।

कांग्रेस विधायक PC Sharma ने किया ट्वीट-

कांग्रेस विधायक PC Sharma ने ट्वीट कर कहा कि "जन आक्रोश पद यात्रा... दिनांक 8/9/2021,प्रातः 10 बजे से बोर्ड ऑफ़िस चौराहे स्थित बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा से प्रारंभ होकर मिंटो हॉल स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर समापन होगी, आप सभी सादर आमंत्रित हैं"

पदयात्रा के जरिए कांग्रेस महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरेगी

जन आक्रोश पदयात्रा की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर जारी, बता दें कि जन आक्रोश पदयात्रा के जरिए कांग्रेस महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरेगी। इससे पहले भी कांग्रेस कई बार कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर चुकी है।

महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार कर रही है प्रदर्शन

बताते चलें कि महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है, कांग्रेस का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी अभी खत्‍म नहीं हुई और इस बीच आम लोगों के लिए एक और बड़ी समस्‍या आ खड़ी हुई है, बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की जेब ढीली करनी शुरू कर दी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मध्यप्रदेश के इन जिलों में कांग्रेस ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT