प्यारे मियां केस में आया मोड़
प्यारे मियां केस में आया मोड़ Syed Dabeer- RE
मध्य प्रदेश

प्यारे मियां केस में आया मोड़, 5 बच्चियों में से 1 के जहर खाने पर बना संदेह

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नए साल की शुरुआत के साथ कई योजनाओं पर कार्य शुरू हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है इस बीच ही राजधानी के सबसे बड़े प्यारे मियां केस में नया मोड़ आया है जहां 5 बच्चियों में से एक बच्ची के जहर खाने की खबर मिली। इसे लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि, बाल संरक्षण के दौरान बच्ची को जहर खिलाया गया है।

हमीदिया अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत में नहीं है सुधार

इस संबंध में बताते चलें कि, राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में बच्ची को भर्ती किया गया है। जहां बच्ची के परिवार वाले परेशान हो रहे हैं। इसे लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि, बच्ची की हालात में सुधार नहीं हो रहा है। साथ ही बताते चलें कि, बच्चियों को छोड़ने के लिए कई बार परिवार वाले बाल संरक्षण और आला अधिकारियों को आवेदन दे चुके थे। लेकिन लगभग 6 महीने से 5 बच्चियों को बाल संरक्षण ने जबरन अपनी कस्टडी में रखा है। बता दें कि, यह घटना दोपहर 12 बजे की है।

प्रकरण में सह आरोपी स्वीटी विश्वकर्मा को हाई कोर्ट ने दी जमानत

इस संबंध में, थाना कोहेफिजा में दर्ज अपराध क्रमांक 444/20 जिसमें प्यारे मियां स्वीटी विश्वकर्मा व अन्य आरोपी के विरुद्ध पोस्को व रेप का प्रकरण दर्ज किया गया था। जिस मामले में सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सह आरोपी स्वीटी को जमानत दी है। जिसमें कहा कि, मामला संदिग्ध है जिसमे प्रॉपर अनुसन्धान नहीं किया है। बताते चलें कि, आरोपी की ओर से अधिवक्ता यावर खान, काज़ी परवेज़ ने पैरवी की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT