जमीन विवाद
जमीन विवाद Social Media
मध्य प्रदेश

दुकान खाली कराने को लेकर बिफरे दो पक्ष, खूनी संघर्ष में एक की गई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • दुकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष

  • मामूली विवाद में एक व्यक्ति की मौत

  • पुलिस अभी जांच में जुटी

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां खतरनाक वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच राजधानी में अपराध बढ़ते जा रहे हैं, थोड़ी सी ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दअरसल यह घटना भोपाल से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में दुकान खाली कराने को लेकर विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला-

बता दें कि संत नगर नव युवक सभा रोड पर एक दुकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ इस विवाद में बैरागढ़ निवासी एक व्यक्ति प्रकाश दीनानी गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें उपचार हेतु सुदिति हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृतक घोषित किया। इस मामले में बैरागढ़ थाना पुलिस ने मर्ग की सूचना आते ही मामला संज्ञान में लिया गया है। विवेचना के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

बैरागढ़ थानां पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

राजधानी में विवाद में हुई युवक की हत्या

शिवपुरी: जमीन विवाद में भाइयों का खूनी संघर्ष

भोपाल: विवाद में पति ने पत्नी को मारा चाकू, मामला दर्ज

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT