PWD के प्रमुख अभियंता सीपी अग्रवाल को हटाने के आदेश जारी
PWD के प्रमुख अभियंता सीपी अग्रवाल को हटाने के आदेश जारी  Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार का कड़ा रुख,PWD के प्रमुख अभियंता सीपी अग्रवाल को हटाने के आदेश जारी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां हावी है वहीं दूसरी तरफ सरकार कई मामलों में कड़ा रुख अपना रही है इस बीच ही बीते दिन शनिवार को शिवराज सरकार ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता सीपी अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। जिनकी जगह पीसी बारस्कर ने अभियंता का अतिरिक्त प्रभार संभाला है।

सरकार की नाराजगी के चलते पद से हटाया

इस संबंध में बताते चलें कि, ग्वालियर की एक निर्माण कंपनी राज लक्ष्मी कंसट्रक्शन ने ठेका लिया था। उसने यह ठेका 36% बिल रेट पर हासिल किया था, लेकिन अग्रवाल ने इसमें पेंच लगा दिया था। जिसकी शिकायत मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज ने नाराजगी के चलते यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि उन्हें अभी मंत्रालय में पदस्थ किया गया है। बताते चलें कि, विभाग की समीक्षा बैठक में गलत जानकारी देने पर मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने भी अग्रवाल को फटकार लगाई थी।

20 मई 2020 को सौंपी गई थी कमान

इस संबंध बताते चलें कि, कोरोना संकट के बीच बनी शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल में 20 मई 2020 को प्रमुख अभियंता आरके मेहरा को हटाकर सीपी अग्रवाल को कमान सौंपी गई थी। इससे पहले अग्रवाल लोक निर्माण विभाग में लंबे समय तक सचिव के पद पर कार्यरत रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT