बढ़ते संक्रमण के बीच झाबुआ कलेक्टर रोहित सिंह को हटाने के आदेश जारी
बढ़ते संक्रमण के बीच झाबुआ कलेक्टर रोहित सिंह को हटाने के आदेश जारी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: बढ़ते संक्रमण के बीच झाबुआ कलेक्टर रोहित सिंह को हटाने के आदेश जारी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना महामारी का संकट हावी है तो वहीं दूसरी संकटकाल के बीच ही शिवराज सरकार द्वारा प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है इस बीच ही सरकार ने झाबुआ कलेक्टर रोहित सिंह को हटाने का आदेश जारी करते हुए चिकित्सा शिक्षा विभाग के उप सचिव सोमेश मिश्रा को कमान सौंपी है।

मुख्य सचिव ने आदेश जारी करते हुए कही बात

इस संबंध में, सरकार के निर्देश पर मुख्य सचिव इकबाल सिंह बेंस ने झाबुआ के कलेक्टर को जहां आदेश जारी किया वहीं, साथ ही मिश्रा को तत्काल प्रभाव से झाबुआ पहुंचकर चार्ज लेने के निर्देश जारी किए हैं। बता दें कि, मिश्रा के पास आयुष्मान भारत मिशन के सीईओ का अतिरिक्त प्रभार था।

सीएम शिवराज ने 34 जिलों के कलेक्टरों से कोरोना की स्थिति को लेकर की थी बात

इस संबंध में बताते चलें कि, आज मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 34 जिलों के कलेक्टरों से कोरोना की वर्तमान स्थिति पर बात की थी। जिसके बात नियंत्रण में अनियमितता आने के बाद झाबुआ कलेक्टर को हटाने का आदेश जारी हुआ है। बताते चलें कि, इससे एक दिन पहले बीते दिन सोमवार को स्वास्थ्य आयुक्त संजय गोयल पर गाज गिरी थी। जिन पर आरोप था कि, स्वास्थ्य आयुक्त होने के नाते डा. गोयल के पास महामारी की दूसरी लहर से निपटने के इंतजाम करने का पर्याप्त समय था, लेकिन वे नाकाम रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT