दुकानें खोलने को लेकर आज फिर जारी होगा आदेश
दुकानें खोलने को लेकर आज फिर जारी होगा आदेश Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : दुकानें खोलने के समय पर बनी असमंजस की स्थिति, आज फिर जारी होगा आदेश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संकट काल के बीच संक्रमण पर नियंत्रण रखने के प्रयास भी किए जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी में किराना दुकानें, होटल सहित सड़क किनारे लगने वाले फूड स्टाॅल, चाय-नाश्ते की दुकानें तय समय पर खुलने को लेकर असमंजस की स्थिति बन रही है जिसे ही स्पष्ट करने के लिए आज यानि बुधवार को आदेश जारी होगा।

कलेक्टर ने जारी किए थे आदेश

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते 20 सितंबर को कलेक्टर अविनाश लवानिया ने विभिन्न गतिविधियों के संचालन के संबंध में आदेश जारी किया था। लेकिन दुकानों को खोलने के समय को लेकर स्थिति साफ नहीं हो रही थी। वहीं इसके साथ ही कई स्थानों पर फूड स्टाल, किराना, मिल्क पार्लर सहित अन्य दुकानें बंद करवा रही थी, जबकि कई जगह यह दुकानें खुली भी थी। इसी को लेकर विराेध की स्थिति बन रही थी।

अब 8 बजे के बाद बंद होंगी दुकानें

इस संबंध में कलेक्टर ने आदेश को स्पष्ट करते हुए बताया कि, किराने की दुकान रात 8 बजे बंद होंगी। केवल होटल, रेस्त्रां, फूड स्टाल आदि आठ बजे के बाद भी खुले रहेंगे। जिन्हें रात 10.30 के पहले ही इसे बंद करना होगा। इसके साथ बताते चलें कि मिल्क पार्लर के तय समय को लेकर फैसला नहीं हुआ है जिसमें पार्लर रात आठ बजे के बाद खुलेेंगे या नहीं इस पर आज बुधवार को फैसला होगा। प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि, लोग आठ बजे के पहले दूध ले सकते हैं इसलिए इन्हें भी आठ बजे के दायरे में लिया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT