भोपाल: उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की मौत
भोपाल: उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की मौत  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल की बड़ी खबर- उच्च शिक्षा विभाग के OSD की मौत से मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश । कोरोना का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं प्रदेश में न सिर्फ कोरोना संक्रमितों की बल्कि इससे मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या में अब तेजी से इजाफा होने लगा है। वहीं इस वक्त राजधानी से मौत की ख़बर से खलबली मच गई है मिली जानकारी के अनुसार राजधानी से कोरोना वायरस के संक्रमण से उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की मौत हो गई है।

ओएसडी की चिरायु अस्पताल में मौत

मध्यप्रदेश की राजधानी में अब एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत का मामला सामने आया है। प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल से उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की चिरायु अस्पताल में मौत हो गई इस ख़बर से वहा हड़कंप मच गया है।

बता दें कि भोपाल से उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। इनका इलाज चिरायु अस्पताल में चल रहा था। जानकारी के अनुसार हालत बिगड़ने से इन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली। अब तक राजधानी में कोरोना संक्रमण से 65 लोगों की मौत हो चुकी है।

राजधानी में कोरोना संकट की स्थिति :

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित है, वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या राजधानी में बढ़ गई है शानिवार को भोपाल में फिर 40 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये हैं। वहीं उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी सहित तीन मरीजों की मौत की पुष्टि हुई, राजधानी में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1900 पहुंच गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT