क्रिसमस के दिन रातभर चली पार्टी
क्रिसमस के दिन रातभर चली पार्टी Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

क्रिसमस के दिन रातभर चली पार्टी, भोपाल कलेक्टर ने क्लब का लाइसेंस किया रद्द

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में कोरोना गाइडलाइंस के साथ क्रिसमस मनाया गया लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हुआ है। बता दें कि प्रदेश में जहां महामारी कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इसके रोकथाम के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन कई लोग कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं, ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है, क्रिसमस के दिन भोपाल में डांसरों ने देर रात तक क्लब में लगाए ठुमके।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अनोखे तरीके से क्रिसमस सेलीब्रेट करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी भोपाल के K2 क्लब का है, जहां क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बेली डांसर बुलाई गईं थीं, क्लब में क्रिसमस के दिन देर रात बैली डांसर का नाच चला, इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग की टीम ने क्लब में दबिश दी, कार्रवाई के दौरान भी क्लब में बेली डांसर डांस करते हुई मिली, वहीं क्लब से बिना बैच नंबर की अवैध शराब भी बरामद की गई है।

यहाँ देखे तस्वीरें- बैली डांसर के साथ झूमे लोग

कलेक्टर ने क्लब का लाइसेंस किया निरस्त :

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी ने देर रात इसको लेकर कार्रवाई की, आबकारी टीम की कार्रवाई के बाद कलेक्टर भोपाल अविनाश लवानिया ने K2 क्लब और लाउंज का लायसेंस निरस्त कर दिया है। बता दें कि क्लब में ढाई महीने में दूसरी बार कार्रवाई की गई है वहीं चूनाभट्‌टी पुलिस ने भी क्लब संचालक पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है।

कलेक्टर ने क्लब का लाइसेंस किया निरस्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT