मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग
मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग Social Media
मध्य प्रदेश

मुंबई से लखनऊ जा रही उड़ान में यात्री की तबीयत बिगड़ी, भोपाल में कराई इमरजेंसी लैंडिंग

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल के राजाभोज विमान तल पर रविवार को मुंबई से लखनऊ जा रही इंडिगो एयरलाइंस की एक उड़ान में सफर कर रहे एक शख्स की अचानक तबीयत बिगड़ गई। यात्री ने सीने में दर्द के साथ-साथ सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी, जिसके चलते विमान की इमरजेंसी लैंडिंग भोपाल एयरपोर्ट पर कराई गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विमान के अंदर ही यात्री का प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद विमान को राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। विमान के पायलट ने राजा भोज एयरपोर्ट की एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) यूनिट से दोपहर करीब 3:15 बजे संपर्क कर लैंडिंग की इजाजत मांगी। आपात स्थिति को देखते हुए एटीसी ने तत्काल विमान के लैंड होने की व्यवस्था की। उड़ान दोपहर करीब 3:30 बजे राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई। यात्री को तत्काल एंबुलेंस के जरिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यात्री का नाम हसीन अहमद खान बताया गया है। यात्री की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यात्री हसीन अहमद खान ने अस्पताल के गेट पर ही दम तोड़ दिया, जिसके बाद यात्री के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई, परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मौत की पुष्टि यात्री के परिजनों के भोपाल आने पर ही पूरी तरीके से की जाएगी। इधर यात्री को उतारने के थोड़ी देर बाद उड़ान लखनऊ के लिए रवाना हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT