इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में यात्री को आया अटैक
इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में यात्री को आया अटैक Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में यात्री को आया अटैक, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां थमने लगा है वहीं संकटकाल में आपराधिक घटनाओं के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही बीते दिन इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में यात्री को अचानक दिल का दौरा पड़ गया जिसे देखते हुए तुरंत राजाभोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और यात्री को एम्बुलेंस से अस्पताल के लिए रवाना किया गया।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट बेंगलुरु से दिल्ली की तरफ जा रही थी, अचानक सफर के दौरान एक यात्री को दिल का दौरा पड़ गया। जिसके देखते हुए तुरंत फ्लाइट प्रबंधन ने राजाभोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई वहीं तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी। जहां एंबुलेंस के पहुंचते ही यात्री को उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया गया। जिसके बाद ही फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना हुई।

रास्ते में ही यात्री ने तोड़ा दम

इस संबंध में बताते चलें कि, अस्पताल ले जाते समय ही रास्ते में यात्री ने दम तोड़ दिया था। जिसके शव को राजधानी के एक निजी अस्पताल में रखा गया है। वहीं इसके साथ ही पुलिस की सहायता से यात्री के परिजनों का पता लगाया जा रहा है ताकि यात्री के शव को सौंपा जा सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT