सांसद प्रज्ञा के विवादित बयान पर पटवारी का जवाबी पलटवार
सांसद प्रज्ञा के विवादित बयान पर पटवारी का जवाबी पलटवार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सांसद प्रज्ञा के विवादित बयान पर विरोध शुरू,पटवारी का जवाबी पलटवार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: विश्वव्यापी महामारी कोरोना संकट से जहां एक ओर पूरा भारत जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजनैतिक जगत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर प्रायः भूचाल मचा हुआ रहता है। इसी बयानबाजी के दौर और चीन को लेकर बीजेपी कांग्रेस की तनातनी के बीच एक बार फिर अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा हाल ही में विवादित बयान जारी किया था, जिस पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने जवाबी पलटवार किया है जिसमें बिना नाम लिए उन्होंने बयान जारी किया।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ने नेता राहुल पर किए थे सवाल खड़े

इस संबंध में, बयानबाजी के दौर में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा है जहां बयान देते हुए कहा कि, विदेशी महिला के गर्भ से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रभक्त हो ही नहीं सकता। साथ ही कहा कांग्रेस में न तो सभ्यता है और न ही संस्कार, राष्ट्रभक्ति कहां से आएगी। उनकी तो 2 देशों की सदस्यता है। बता दें कि, यह बयान उनके द्वारा दक्षिण-पश्चिम व उत्तर विधानसभा के 8 मंडलों के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में दिया गया है। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल की राष्ट्रभक्ति पर सवाल भी खड़े किए।

ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए पटवारी ने किया जवाबी पलटवार

इस संबंध में, सांसद प्रज्ञा के विवादित बयान के बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने जवाबी पलटवार पेश किया है जिसमें प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट के जरिए बयान जारी किया है। जिसमें कहा कि,कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता है। कोई गोडसे भक्त देश भक्त नहीं हो सकता है! जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी। साथ ही अन्य सवालों के जरिए निशाना भी साधा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT