स्टार प्रचारकों की सूची को लेकर पटवारी ने सिंधिया को घेरा
स्टार प्रचारकों की सूची को लेकर पटवारी ने सिंधिया को घेरा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

स्टार प्रचारकों की सूची को लेकर पटवारी ने सिंधिया को घेरा, कही ये बड़ी बात

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बीते कई महीनों के बाद अब भी जारी है वहीं दूसरी तरफ राजनैतिक गलियारे में आगामी उपचुनाव को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी रहता है इस बीच ही आज यानि गुरूवार को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी की स्टार प्रचारकों की सूची को लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा तंज कसा है।

सिंधिया को घेरते हुए पटवारी ने कसा तंज

इस संबंध में राज्यसभा सांसद सिंधिया पर तंज कसते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, तुम्हारा मजाक उड़ाना मेरा मक़सद ना था, मगर ये जो तुम ख़ुद ही मज़ाक़ बन गए? वसूल पे आंच आए टकराना ज़रूरी है... पोस्टर, चुनावी रथ, स्टार प्रचारकों की सूची.. सब देखा... सम्मान के लिए सरकार गिराई, तो क्या इसलिए करोड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बद्दुआ ली थी आपने, अब सजा भी देंगे मिस्टर।

कांग्रेस नेता सलूजा ने कटाक्ष कर कही थी ये बात

इस संबंध में भाजपा की जारी स्टार प्रचारकों की सूची पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि, भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया का एक भी समर्थक शामिल नहीं, खुद सिंधिया का नाम 10वें नंबर पर। कल डिजिटल रथ से भी गायब थे। कांग्रेस में चुनाव अभियान समिति के प्रमुख थे। क्या हालत हो गई भाजपा में? भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी ग़ायब? हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT