नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के केस में बोले PC शर्मा
नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के केस में बोले PC शर्मा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के केस में बोले PC शर्मा, सरकार को लिया घेरे में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही बीते दिन शाहपुरा क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के मामले पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान दिया है। जिसमें कहा कि, आखिर कब जागेगी सरकार।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बयान में कही ये बात

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष बयान देते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुई ज्यादती के आरोपियों को चौराहे पर लटका देना चाहिए। साथ ही शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा कि, शिवराज सिंह केवल बोलते हैं लटका दूंगा गाड़ दूंगा। करोगे कब की सिर्फ कहते ही रहोगे, आज छब्बीस जनवरी है संविधान दिवस है आज जागे सरकार।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र का था जहां दो आरोपी युवकों ने नाबालिग बच्ची को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि, घटना में आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को मैदा मिल स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास से ऑटो में अपहरण कर शाहपुरा लेकर आए थे। जहां घटना में क्राइम ब्रांच के आरक्षक औऱ कुछ सक्रिय युवकों की मदद से आरोपियों को पकड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT