कमलनाथ का बड़ा बयान
कमलनाथ का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का बड़ा बयान- नौजवानों को अब सोचना होगा कि "हमारा भारत" कैसा हो

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ सियासी गलियारे से एक खबर सामने आई है जहां आज यानि रविवार को आदिवासी दिवस और भारत छोड़ो आंदोलन के वर्षगांठ पर पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर आयोजन किया गया उस दौरान पूर्व सीएम ने स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान किया वहीं संबोधन भी किया है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान

इस आयोजन के अवसर पर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, हम एकत्र हुए है उनको याद करने के लिए जिनके बलिदान के चलते हम यहां खड़े हैं, महात्मा गांधी ने भारत छोड़ो आंदोलन का बिगुल बजाया था। इस आंदोलन में सभी समाज ओर वर्ग के लोग जुड़े उनके बलिदान से ब्रिटिश हुकूमत को उखाड़ फेंका था। वहीं इस मौके पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभी स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया है।

अपने संविधान की रक्षा कैसे करे ये याद रखना होगा - नाथ

इस संबंध में आगे कहा कि, आज हम अपने संविधान की रक्षा कैसे करे ये याद रखना होगा, वहीं हमारा संविधान ने सभी वर्गों का हित किया था। आज चुनौती है कि, हम आज किस प्रकार का देश चाहते है हमारे संविधान देने वालो ने कभी नहीं सोचा था कि इतनी गिरावट आएगी, यह बात देश के नौजवानों को अब सोचना होगा कि हमारा भारत कैसा हो?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT