संकट की घड़ी में कमलनाथ ने गोविन्द गोयल को हटाया
संकट की घड़ी में कमलनाथ ने गोविन्द गोयल को हटाया Social Media
मध्य प्रदेश

PCC में भारी फेरबदल: संकट की घड़ी में कमलनाथ ने गोविन्द गोयल को हटाया

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेश में कोरोना संकटकाल में जहां कोरोना के संक्रमित मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में उथल पुथल की खबरें सामने आ रही हैं, इस बीच ही प्रदेश में उपचुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी में गुटबाज़ी की सतहें फिर से खुलने लगी हैं, जिसके चलते आज शुक्रवार को बड़ा बदलाव करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल को पीसीसी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

नए सिरे से होगी गुटबाज़ी की शुरुआत

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष के तौर पर पदस्थ गोविंद गोयल को हटाते हुए फैसला लिया है वहीं नए सिरे से गुटबाज़ी की शुरुआत की है। बता दें कि, गोयल को दिग्विजय सिंह का समर्थक माना जाता है। इस वाकए के बाद से विधानसभा की 24 सीटों के लिए उपचुनाव सर पर हैं, वहीं कमलनाथ ने गोयल को पद से हटाकर दिग्गी को झटका दिया है। बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ गोयल की कार्यप्रणाली से नाराज़ थे।

नाथ और दिग्गी की दोस्ती के दिखेंगे नए रंग

इस संबंध में, अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की दोस्ती के नए रंग दिखने जा रहे है। जहां बताया जा रहा है कि हाल ही राज्यसभा चुनाव को लेकर कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को जीत दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए थे जिसकी झलक 2018 के विधानसभा चुनावों के समय भी दिखी थी जहां जब कमलनाथ सीएम बने थे, तब से दिग्विजय उनके सबसे बड़े सिपहसालार बने हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT