जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा हुई स्थगित
जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा हुई स्थगित Social Media
मध्य प्रदेश

MP के युवा बेरोजगार फिर हुए निराश, जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा हुई स्थगित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां थम सा गया है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई मुद्दों सामने आते जा रहे हैं, इसमें ही एक बार फिर बेरोजगारों की आशाओं को झटका लगा है जहां दो दिन बाद होने वाली जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई है जिसके लिए नई तारीख घोषित कर उम्मीदवारों को नए प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे।

इस कारण से हुई परीक्षा स्थगित

इस संबंध में बताया जा रहा है कि, पीईबी ने परीक्षा आयोजित कराने के लिए नई एजेंसी को चुना है। इसके द्वारा प्रवेश पत्र जारी करने के बाद 3 परीक्षा केंद्र बदल दिए गए हैं। वहीं बताते चलें कि, एजेंसी द्वारा पीईबी को 15 शहरों में बने 70 परीक्षा केंद्रों की सूची सौंपी थी। इन पर जेल प्रहरी परीक्षा 20 नवंबर से 2 दिसंबर तक होनी थी। इसमें शामिल होने के लिए 3 लाख 7 हजार उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र जारी किए गए थे। लेकिन पीईबी ने इसे स्वीकार नहीं किया।

परेशान उम्मीदवारों ने कही ये बात

इस संबंध में परीक्षा स्थगित होने की घोषणा पर परेशान उम्मीदवारों ने अपनी बात कही है। जिसमें उम्मीदवारों का कहना है कि कोरोना काल में ट्रेनों में रिजर्वेशन मुश्किल से हो पा रहा है। परीक्षा के लिए उन्होंने रिजर्वेशन करा लिए थे। लेकिन अब उसे निरस्त कराने पड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT