पुलिसकर्मी को बाइक सवार से पूछताछ करना पड़ा मंहगा
पुलिसकर्मी को बाइक सवार से पूछताछ करना पड़ा मंहगा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

पुलिसकर्मी को बाइक सवार से पूछताछ करना पड़ा मंहगा, लोगों की भीड़ ने घेरा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट काल जहां जारी है वहीं दूसरी बढ़ते संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कोरोना कर्फ्यू भी लगाया गया है इस बीच राजधानी में कर्फ्यू के दौरान भारत टॉकीज तिराहे पर बाइक सवार से पूछताछ करने पर बड़ी संख्या में लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों को घेरने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें कि, यह मामला राजधानी के भारत टॉकीज तिराहे का है जहां बीते बुधवार शाम ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार को रोककर उससे पूछताछ कर रही थी उसी दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए जिन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाइश देने की बात कही तो भीड़ में से कुछ लोग वीडियो बनाने लगे। कुछ देर बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी ने लोगों को फटकारते हुए भीड़ को हटाना शुरू कर दिया।

लोगों के आरोपों को पुलिस ने नकारा

इस संबंध में बताते चलें कि, मामले में कुछ लोग मोबाइल फोन पर वीडियो बनाते हुए पुलिस पर एक वर्ग विशेष को परेशान करने के आरोप लगा रहे थे जिसे लेकर पुलिस ने नकारा तो वहीं मामले की जानकारी लगते ही एसपी नॉर्थ भी मौके पर पहुंच गए। उनकी समझाइश के बाद ही लोगों का गुस्सा शांत हुआ। बताते चलें कि, कोरोना कर्फ्यू के दौरान भी कई घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसे लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT