भोपाल: नगर निगम की बेतुकी कार्रवाई की लोगों ने की कड़ी निंदा
भोपाल: नगर निगम की बेतुकी कार्रवाई की लोगों ने की कड़ी निंदा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में नगर निगम की बेतुकी कार्रवाई की लोगों ने की कड़ी निंदा, सरकार पर उठाए ये सवाल

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगर निगम की बेतुकी कार्रवाई सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में नगर निगम ने बेतुकी कार्रवाई करते हुए एक पर किया रहम तो दूसरों पर जुल्म किया। नगर निगम की इस बेतुकी कार्रवाई की लोगों ने कड़ी निंदा की है।

बताते दें कि राजधानी भोपाल में नगर निगम (Bhopal Municipal Corporation) ने "एक पे रहम दूसरों पर जुल्म" की कहावत को चरितार्थ किया है बताया जा रहा हैं कि नगर निगम ने आज कांग्रेस कार्यालय के सामने लगी गुमटिया को हटाया और गाड़ी में गुमटी रखकर ले गए किंतु इस कार्रवाई में देखने वाली बात यह है कि उसी के बगल में रखी बाकी गुमटी को नगर निगम छोड़ कर चली गई।

लोगों ने इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की

इस बेतुकी कार्रवाई पर जब लोगों ने नगर निगम के अधिकारी से इस बारे में पूछा कि किसके कहने पर यह कार्रवाई की जा रही है तो उसका कोई जवाब नहीं दिया और वह चलते हुए नजर आए। बता दें कि जिन लोगों की गुमटिया वहां से हटाई गई उन लोगों ने इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की और उनके अंदर इस कार्रवाई को लेकर गुस्सा भी दिखा।

लोगों ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा

इस मामले में लोगों ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार जब हमें रोजगार दे नहीं सकती तो हमारी छोटी सी गुमटिया को क्यों बंद करने पर तुले हैं सरकार (Government) हमें और बेरोजगार कर रही है।

कांग्रेस के MP सचिव ने इस कार्रवाई की निंदा करते हुए BJP को चेताया

वही कांग्रेस के प्रदेश सचिव रामस्वरूप यादव (Ramswaroop Yadav) ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगर निगम की बेतुकी कार्रवाई कड़ी निंदा की है, कांग्रेस के प्रदेश सचिव रामस्वरूप यादव ने इस कार्रवाई की निंदा करते हुए भाजपा को चेताया है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT