MLA आरिफ के नेतृत्व में महिलाओं का प्रदर्शन
MLA आरिफ के नेतृत्व में महिलाओं का प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

MLA आरिफ के नेतृत्व में महिलाओं का प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच मध्यप्रदेश में कई मामलों को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही हैं, बता दें कि अब मध्य प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों के प्रति बढ़ रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामलों को लेकर भोपाल में प्रदर्शन, आज कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ।

महिलाओं ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा :

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में आज लिली टाकीज पर बड़ी संख्या में महिलाएं इकट्ठा हुई, इस बीच मध्यप्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार एवं महिला अपराध को रोकने के लिए राजभवन का घेराव कर महामहिम राज्यपाल के नाम महिलाओं के साथ आरिफ मसूद ने ज्ञापन सौंपा।

महिलाओं ने राजभवन का घेराव कर नारेबाजी की :

बताते चलें कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामलों को लेकर सियासत छिड़ तेज हो गई है, MLA आरिफ के नेतृत्व में महिलाओं ने प्रदर्शन कर महिला अत्याचार के खिलाफ गुस्से का इजहार किया है, महिलाओं ने राजभवन का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।

आपको बताते चलें कि प्रदेशभर में महिलाओं-बच्चों के प्रति होने वाले अपराध के मामले काफी हद तक बढ़ते जा रहे हैं। महिलाओं, नाबालिग लड़कियों तथा छोटी-छोटी बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है, इस तरह की घटनाएं किसी एक जिले की नहीं है बल्कि पूरे प्रदेश को निगल रही हैं। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ कथित तौर पर बढ़ते अपराध के विरोध में आज भोपाल में प्रदर्शन किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT