बियर की बोतल में रखा एसिड पीने से व्यक्ति की मौत
बियर की बोतल में रखा एसिड पीने से व्यक्ति की मौत Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

MP : बियर बोतल से हुआ धोखा, व्यक्ति की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं प्रदेश में संक्रमित और मौत की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कोरोना संकट की खबरों के बीच राजधानी भोपाल से लापरवाही से मौत का मामला सामने आया है।

बियर समझकर व्यक्ति ने पी ली एसिड :

ताजा मामला मध्यप्रदेश राजधानी भोपाल से सामने आया है। राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में घर में बियर की बोतल में रखा एसिड पी जाने से 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई।

टीटीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया :

बता दें कि इस मामले में टीटीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव चौकसे ने बताया कि चक्की चौराहे पर रहने वाले सुरेश साजलकर ने 13 अप्रैल को घर में बीयर की बोतल में रखा एसिड पी लिया, इसके बाद उसकी हालत खराब हो गयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन सुरेश की बुधवार को मौत हो गयी।

शराब की चाहत में पता नहीं चला बियर या एसिड :

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के कारण देशभर में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, इसी बीच एक व्यक्ति को शराब की लत ने ऐसा पागल किया कि वो व्यक्ति एसिट को बियर समझ कर पी गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला :

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहाँ पहुचीं है और मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है कि घटना के समय पीड़ित शराब के नशे में था या नहीं। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT