बच्चे पर पड़ोसी के कुत्ते ने किया हमला
बच्चे पर पड़ोसी के कुत्ते ने किया हमला Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

पालतू कुत्ते ने मासूम को किया घायल, पड़ोसी पर FIR दर्ज

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में आवारा कुत्तों का आंतक तो हावी है लेकिन पालतू कुत्ते द्वारा बच्चे को घायल करने का दर्दनाक मामला सामने आया है जहां भोपाल के माता मंदिर क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति के डेढ़ साल के बच्चे पर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के कुत्ते ने हमला कर दिया जिसमें बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं तत्काल बच्चें को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ बच्चे के पिता ने कुत्ते मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हालांकि मामले में कुत्ते के मालिक को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना राजधानी के माता मंदिर क्षेत्र की है जहां पीएचई कॉलोनी में रहने वाले व्यक्ति विजेंद्र पेशे से ड्राइवर है, जिसका डेढ़ साल का बेटा घर के सामने खेल रहा था उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले जयवंत कांबले का पालतू कुत्ता वहां आया और मासूम पर हमला कर दिया, जिससे बच्चें की चीख-पुकार सुनकर बच्चे की मां समेत पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। वहीं तुरंत बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया जिसका इलाज जारी है। कुत्ते ने बच्चे का दायां गाल बुरी तरह से काट लिया था। घटना के बाद घायल बच्चे के पिता ने टीटी नगर थाना पहुंचकर कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामले की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज :

वहीं मामले में टीटी नगर थाने के टीआई संजीव चौकसे ने बताया कि, शिकायतकर्ता की शिकायत पर कुत्ते के मालिक कांबले पर आईपीसी की धारा 289 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल मामले में कुत्ते के मालिक को जमानत पर रिहा कर दिया गया है जो एक जमानती धारा के अधीन था। हालांकि मामले पर वैधानिक कार्रवाई जारी है। वहीं साथ बताया कि उस पालतू कुत्ते ने पहले भी कई लोगों पर हमला किया था लेकिन आपसी रजामंदी से मामला शांत हो गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT