उज्जैन की घटना को लेकर PHQ पहुँचा कांग्रेस विधायक दल
उज्जैन की घटना को लेकर PHQ पहुँचा कांग्रेस विधायक दल Raj Express
मध्य प्रदेश

उज्जैन की घटना को लेकर PHQ पहुँचा कांग्रेस विधायक दल, की जांच की मांग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का असर जहां अब तक कभी कम तो कभी ज्यादा बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकटकाल के बीच कोई ना कोई मुद्दा सामने आ जाता है इस बीच ही उज्जैन में हुए उपद्रव की घटना को लेकर आज कांग्रेस का विधायक दल पीएचक्यू पहुँचा जहां मामले को लेकर डीजीपी से मुलाकात की है।

उज्जैन की घटना को लेकर न्यायिक जांच की उठाई मांग

इस संबंध में, आज कांग्रेस के विधायक दल ने पीएचक्यू पहुंचकर डीजीपी विवेक जौहरी से उज्जैन की घटना को लेकर मुलाकात की। इस दौरान दल के नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, उज्जैन में हुई घटना एक सोची समझी साजिश थी, नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी माहौल बिगाड़ना चाहती है। इस बीच घटना के कुछ वीडियो भी विधायक दल ने डीजीपी को दिए है। साथ ही बिना अनुमति के जुलूस निकालने के न्यायिक जांच की मांग भी की है।

क्या था पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, बीते 25 दिसंबर यानी कि शुक्रवार को उज्जैन में पथराव किए जाने की घटना सामने आई थी। वहां भी बेगमबाग क्षेत्र में राम मंदिर निर्माण को लेकर धन संग्रह करने के लिए निकले हिंदूवादी कार्यकर्ताओं की रैली पर पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी। जिसे लेकर कई राजनीतिक संगठन जांच किए जाने की मांग कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT