रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे
रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: बढ़ रही रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी, युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना के संकटकाल में जहां एक तरफ संक्रमण का स्तर कम होने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रुक नहीं रही है इस बीच ही आज राजधानी की पुलिस ने 1 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ आरोपी युवक को जेके अस्पताल से गिरफ्तार किया है।

अस्पताल में पदस्थ थे महिला समेत आरोपी

इस संबंध में बताते चलें कि, आरोपी कंपाउंडर जेके अस्पताल में मरीजों को देने वाले इंजेक्शनों में से चोरी कर पदस्थ महिला कर्मी के साथ बेचने का काम करता था। जहां गिरफ्तारी के वक्त भी कंपाउंडर इंजेक्शन बेचने की फिराक में था। जहां पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर को गिरफ्त में लिया तो वही महिला कर्मी हॉस्पिटल से फरार हो गई है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस संबंध में, कोलार की थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ ड्रग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस द्वारा महिला नर्सिंग कर्मी को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। वहीं थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के नेतृत्व में कार्यवाहक उप निरीक्षक विनोद द्विवेदी, प्रधान आरक्षक ब्रिज किशोर जादौन, आरक्षक कपिल कौशिक और महिला आरक्षक चमेली पवार ने बड़ी कार्रवाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT