तीन शराब तस्कर गिरफ्तार
तीन शराब तस्कर गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

शहर सीमा के पास पकड़े गए अवैध शराब तस्कर

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण हेतु लॉक डाउन के दौरान अवैध गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपियों को किया गिरफ्तार।

अवैध शराब तस्करी पर पुलिस ने जकड़ा शिकंजा

प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान अवैध रुप से शराब बिक्री लगातार जारी है, कालाबाजारी एवं अन्य अवैध गतिविधियों के सम्बंध की सूचना मिलते ही पुलिस ने अवैध शराब तस्करी पर जकड़ा शिकंजा।

बता दें कि, मध्यप्रदेश में शराब तस्करों को अवैध शराब के साथ गांधीनगर में पुलिस ने पकड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर से गांधीनगर लेकर आ रहे थे शराब 3 तस्करों को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने चेकिंग के दौरान गाड़ी से बरामद की 20 हंटर बेयर, 2 आरएस की बोटल,7 हाफ कुल 17 लीटर अवैध शराब। आरोपियों से गाड़ी भी की जप्त।

पुलिस ने अरोपियों पर किया मामला दर्ज

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की और थाना गाँधीनगर पुलिस की कार्रवाई कर आरोपियों पर मामला दर्ज किया है थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी के नेतृत्व में सबइंस्पेक्टर आरबी शर्मा,एसबीएस तिवारी, आरक्षक बंटी और राजेश द्वारा उक्त कार्रवाई की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT