भोपाल: जानलेवा हमला करने का मामला!
भोपाल: जानलेवा हमला करने का मामला! Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: हत्या का प्रयास करने का मामला! पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ मध्यप्रदेश में घातक कोरोना की चपेट में आने से तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, तो वहीं इस संकट में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं ऐसा में जानलेवा हमला करने का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला :

घटना मध्यप्रदेश राजधानी भोपाल के कोलार के न्यू अंबेडकर नगर की है। बता दें कि संकटकाल के बीच इंदौर के रहने वाले आरोपी आशीष ने की कोलार क्षेत्र के अंदर घटना की थी। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर से जीजा की रंजिश खत्म करने आरोपी साला आशीष आया था और 2 दिन पहले आरोपी ने 18 वर्षीय शिव पर चाकू से वार किया था।

गंभीर रूप से घायल था शिव :

बता दें कि थाना कोलार क्षेत्र का मामला में शिव पर चाकू से वार होने की वजह से शिव गंभीर रूप से घायल था इसी दौरान शिव को उपचार के लिए जेके हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती था। लेकिन शिव गंभीर रूप से घायल हो गया था।

मेरे घर के पास ही आरोपी ने मुझ पर चाकू से हमला किया था।
घायल शिव ने पुलिस को बताया था-

आरोपी को 48 घंटे के अंदर इंदौर से किया गिरफ्तार

पुलिस ने फरियादी का बयान लेकर आरोपी आशीष पर हत्या का मामला दर्ज किया था, और जांच पड़ताल शुरू कर दी थी पुलिस ने आरोपी आशीष गुर्जर को 48 घंटे के अंदर इंदौर से गिरफ्तार किया है, आपको बता दें कि पुलिस को आरोपी का फोन ट्रेस कर आरोपी की लोकेशन मिली थी, पुलिस की टीम ने इंदौर में दबिश देकर थाना बेटमा क्षेत्र से आरोपी को किया गिरफ्ताऱ किया है। आरोपी को पकड़ने में सब इंस्पेक्टर प्रवीण ठाकरे देवेंद्र ओर कैलाश जाट की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT