महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम कमलनाथ केस : महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में राजनैतिक जगत से कई मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही पूर्व सीएम कमलनाथ के मामले ने तूल पकड़ लिया है जिसमें नाथ के समर्थन में प्रदर्शन कर रही धार जिले की महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है।

महिला जिलाध्यक्ष सीएम हाउस पर कर रही थी प्रदर्शन

इस संबंध में, आज मंगलवार दोपहर सीएम हाउस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज करने के मामले में महिला जिलाध्यक्ष विजेता त्रिवेदी सीएम हाउस के सामने प्रदर्शन कर रही थी। जहां वे सीएम को चूड़ियां भेंट करने पहुंची थीं। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें पकड़ा। जिसमें उन्होंने कहा कि, हमें हक है हर बात पूछने का हम सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछना चाहेंगे। आज जो कोरोना से प्रदेश की स्थिति है और हम में कईयों ने अपनों को खोया है क्या वे लौटा पाएंगे। वहीं, कहा कि, माननीय कमलनाथ जी पर जो एफआईआर दर्ज हुई है ऐसे में हम दबने वाले नहीं हैं, जवाब चाहिए।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत कांग्रेसी पहुंचे थाने

इस संबंध में, भोपाल के विश्राम घाट और कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकाॅल से किए गए अंतिम संस्कार को आधार बनाकर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी और पीसी शर्मा ने एएसपी भदौरिया से तत्काल FIR वापस करने की मांग की है। इस दौरान विधायक एनपी प्रजापति, विधायक आरिफ मसूद और महामंत्री पीसीसी राजीव सिंह भी मौजूद रहे।

पूर्व सीएम नाथ पर भ्रामक बयान देने पर FIR हुई थी दर्ज

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश की राजधानी भोपाल में इस मामले को लेकर कल दिनभर चले आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बाद शाम को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। राजधानी भोपाल की क्राइम ब्रांच में पूर्व सीएम के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है वहीं, डिजास्टर मैनेजमेंट की धारा 54 की धारा भी लगाई गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT