पुलिस ने मनाया मासूम का बर्थडे
पुलिस ने मनाया मासूम का बर्थडे Social Media
मध्य प्रदेश

विदेशी तालाबंदी में फंसा नौसैनिक पिता,पुलिस ने मनाया मासूम का बर्थडे

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम में लॉक डाउन से हर वर्ग, हर व्यक्ति प्रभावित हुआ है, सामाजिक गतिविधियां शादी, बर्थडे आदि कार्यक्रम लगभग पूर्ण रूप से बंद हैं, वहीं बच्चों के परिजन अन्यत्र स्थानों पर फंसे होने या केक आदि सामग्री नहीं मिलने की वजह से बच्चों का जन्मदिन हर्षोल्लास से नहीं मना पा रहे हैं।

ऐसा ही वाकया थाना चूनाभट्टी क्षेत्र के C सेक्टर में हुआ, जहां मकान नम्बर 349 में बाबला असनानी रहते हैं, जो नेवी में सर्विस करते हैं व वर्तमान में ईरान में होने के कारण अपनी बेटी रिद्धि असनानी का दूसरा जन्मदिन मनाने में असमर्थ थे एवं उसके जन्मदिन में नहीं आ सकते थे।

उक्त जानकारी थाना प्रभारी चूनाभट्टी को मिली, तभी थाना प्रभारी प्रोबेशनर डीएसपी सुश्री ऋचा जैन ने अनोखी पहल करते हुए अपने स्टॉफ के साथ उपहार लेकर बच्ची के घर पहुंचे एवं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए आंगन में ही बच्ची का जन्मदिन मनाया एवं बच्ची को पुलिस परिवार की ओर से शुभकामनाएं दी तथा डायल 100 के माइक सिस्टम पर बर्थडे सांग गाया। ईरान में फंसे बच्ची के पिता भी वीडियो कॉलिंग के जरिये शरीक होकर जन्मदिन का हिस्सा बने। बर्थडे को यादगार व खुशनुमा मनाने के लिए बच्ची के परिजनों ने पुलिस की पहल को काफी सराहा एवं धन्यवाद दिया।

बर्थडे मनाकर जब पुलिस वापस हो रही थी, तभी रहवासियों ने उन पर पुष्प बरसाए एवं तालियां बजाकर पुलिस की सराहनीय पहल का स्वागत किया एवं कोरोना योद्धाओं का उत्साहवर्धन किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT