सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा
सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: होटल में पुलिस की छापेमार कार्रवाई, सेक्स रैकेट का हुआ बड़ा खुलासा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ आपराधिक मामलों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है इस बीच ही राजधानी के राजधानी के रातीबड़ क्षेत्र से खबर सामने आई है जहां होटल वर्मन में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 पुरूष को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र की है जहां पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में स्थित होटल वर्मन में सेक्स रैकेट चल रहा हैं जिस पर होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 पुरूषों को गिरफ्तार किया है।

रातीबड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

इस संबंध में, मौके पर पहुंच पुलिस ने जहां आरोपियों को हिरासत में लिया वहीं बताया जा रहा है कि, यह कार्रवाई सुबह 7 बजे पुलिस द्वारा की गई थी। वहीं होटल में अवैध रूप से शराब भी परोसी जा रही थी। इस मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT