ब्रांडेड कंपनियों के टैग लगाकर बेचे नकली जींस
ब्रांडेड कंपनियों के टैग लगाकर बेचे नकली जींस Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में चल रहा लाखों का नकली कपड़ा व्यापार, पुलिस ने मारा छापा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का

  • ब्रांडेड कंपनियों के टैग लगाकर बेचे जा रहे नकली जींस

  • क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने दुकान पर मारा छापा

  • शिकायत सही पाए जाने पर लगभग 10 लाख का माल जब्त किया

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर कैसे उठाया जा रहा है फायदा, आइए आपको बताते हैं। मामला राजधानी भोपाल का है। भोपाल में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली कपड़े बेचने का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली, क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने छापा मारा और माल बरामद किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में मारवाड़ी रोड इलाके में गारमेटंस का बड़ा बाज़ार है, इस बाजार में ब्रांडेड कंपनियों के टैग लगाकर नकली जींस बेचीं जा रही थीं, पुलिस को इसकी शिकायत मिली थी।

लगभग 10 लाख का माल किया जब्त

पुलिस ने इस आधार पर दुकान पर छापा मारकर लगभग 10 लाख का माल ज़ब्त किया है। पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में ले लिए और आगे की कार्रवाई जारी हैं। यहा बाजार ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली जींस बेच रहा था। आपको बता दें कि, इस शिकायत पर शहर में कई जगह छापा मारा गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT