पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को लिया हिरासत में
पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को लिया हिरासत में Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना और अपराध वृत्ति: नेत्रहीन महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक नेत्रहीन महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुलाब नगर के टीन शेड में रहने वाले साहूलाल कोल को कल गिरफ्तार कर उसके पास से महिला से लूटे नगदी, चॉदी के आभूषण एवं मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने गत 16 अप्रैल की रात्रि नेत्रहीन महिला के घर में घुस कर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसके पास से नगदी, चॉदी की पायल और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गया था।

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आसपास के निगरानी शुदा बदमाशों से पूछताछ के बाद आरोपी को उसके घर से पकड़ा और थाने लाकर उससे पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। घटना के समय पीड़ित नेत्रहीन महिला घर पर अकेली थी, उसके पति लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसा था। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर बीस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT