पॉलिटेक्निक प्रोफेसर पर बलात्कार का आरोप
पॉलिटेक्निक प्रोफेसर पर बलात्कार का आरोप Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

शिक्षक बना भक्षक: पॉलिटेक्निक प्रोफेसर पर बलात्कार का आरोप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। लगातार सामने आ रहे बलात्कार के मामले, दअरसल ऐसा ही एक और मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। पॉलीटेक्निक कॉलेज श्यामला हिल्स की एक छात्रा के साथ में एक प्रोफेसर ने ज्यादती की। लड़की ने मामले की शिकायत की तो आरोपी कॉलेज छोड़कर भाग गया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयासों में पुलिस जुट गई है।

एसआई वीरेंद्र सिंह के अनुसार

18 वर्षीय पीड़िता पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई करती है और फिलहाल कोलार इलाके में रहती है। हालांकि युवती मूलत: रायसेन जिले की निवासी है। विगत वर्ष उसने कॉलेज में दाखिला लिया था। कॉलेज में ही आरोपी मुकुंद सिंह चौहान प्रोफेसर था। आरोपी मूलत: झाबुआ का निवासी है। पूर्व में वह प्रोफेसर कॉलोनी श्यामला हिल्स इलाके में किराए का मकान लेकर रहता था। वहीं आरोपी लड़कियों को प्राइवेट ट्यूशन देने का काम करता था। पीड़िता भी उसके पास में पढ़ने जाया करती थी।

कॉलेज से नौकरी छोड़कर भाग गया आरोपी

पहली बार आरोपी ने 17 फरवरी 2019 में युवती को कोचिंग पढ़ाने के दौरान हवस का शिकार बनाया था। इस समय लड़की अकेले ही आरोपी के घर में पढ़ रही थी। विरोध करने पर प्रोफेसर ने शादी करने का भरोसा दिलाया था। बाद में शादी का वादा कर आरोपी ने कई बार फरियादिया के साथ में बलात्कार किया। घटना के समय लड़की नाबालिग थी। उसने बालिग होते ही आरोपी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया।

प्रोफेसर ने शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। लड़की ने मामले की शिकायत की, लंबी जांच और कई बार काउंसलिंग के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस दौरान आरोपी अपना रूम खाली कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि- 6 महीने पहले मुकुंद कॉलेज से नौकरी भी छोड़ चुका है।

फरियादिया ने पुलिस को बताया

एक अन्य केस सामने आया जिसमें, आरोपी पिछले कई दिनों से कहीं भी आते और जाते समय फरियादिया पीछा करता था। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। लड़की दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है। पीड़िता की शिकायत पर पुसिल ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हो सकी है। वहीं बागसेवनिया थाना इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ में आरोपी अभिषेक मसीह ने छेड़खानी कर दी। आरोपी और पीड़िता एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं। इस मामले में भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT