पूर्व मंत्री जयवर्धन के जन्मदिन पर फिर शुरू पोस्टर बवाल
पूर्व मंत्री जयवर्धन के जन्मदिन पर फिर शुरू पोस्टर बवाल Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पूर्व मंत्री जयवर्धन के जन्मदिन पर फिर शुरू पोस्टर बवाल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच जहा चिंताजनक स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के मध्य तनातनी का दौर जारी रहता है इस बीच ही राजधानी भोपाल में एक और पोस्टर ने हड़कंप मचा दिया है जो बीते दिन पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के जन्मदिन पर एमपी नगर के मुख्य चौराहे पर लगाया है था जिसमें बधाई संदेश देते हुए नेता जयवर्धन को ' भावी मुख्यमंत्री' बताया गया। इस बवाल मचने के बाद बीजेपी में जहां निशाना साधा वहीं कांग्रेस ने बवाल के बाद पोस्टर हटा लिया।

सियासी गलियारे में फिर उठा पोस्टर बवाल

इस संबंध में, बीते दिन पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के जन्मदिन पर समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देने के बीच ही एक पोस्टर ने बवाल मचा दिया जो राजधानी भोपाल के एमपी नगर चौराहे पर यूथ कांग्रेस द्वारा लगाया गया था, जिसमें लिखा गया कि, मध्यप्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जयवर्धन सिंह को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, प्रदेश की शक्ति, कांग्रेस की शक्ति, युवा शक्ति। इस पर बवाल मचने के बाद इसे तत्काल प्रभाव से हटाया गया।

बीजेपी ने कांग्रेस को लिया निशाने पर

इस संबंध में, सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होते ही भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा और टिप्पणी दी। बताया जा रहा है कि, गुटों में बंटी कांग्रेस ने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने के बाद से ही दिग्विजय खेमा सक्रिय हो गया है जो कमलनाथ की जगह जयवर्धन सिंह को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT