पार्षद के चुनाव की दावेदारी के चलते प्रधान आरक्षक हुए निलंबित
पार्षद के चुनाव की दावेदारी के चलते प्रधान आरक्षक हुए निलंबित Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल: पार्षद के चुनाव की दावेदारी के चलते प्रधान आरक्षक हुए निलंबित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां धीरे- धीरे टलते जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच कई आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित खबरें भी सामने आती जा रही हैं इस बीच ही पार्षद चुनाव की दावेदारी के चलते मंगलवारा थाने के प्रधान आरक्षक निलंबित हुए हैं। जिनका अवैधानिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है जहां मंगलवारा थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक मुकर्रम अली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके तहत वीडियो में प्रधान आरक्षक एक मीटिंग में वार्ड 41से पार्षद की दावेदारी करते हुए दिखाई दिए थे। जिसके चर्चा में आने के बाद कार्रवाई हुई है।

निलंबन का आदेश हुआ जारी

आला अधिकारियों ने किया निलंबित

इस संबंध में बताते चलें कि, जहां मामला ज्यादा बढ़ गया उसे देखते हुए पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से प्रधान आरक्षक को पद से निलंबित किया है। साथ ही इसका आदेश भी जारी हुआ है। आपको बताते चलें कि, आने वाले दिनों में नगरीय निकाय चुनाव की तारीखें घोषित होने वाली थी लेकिन इस चुनाव कार्यक्रम को फरवरी तक आगे बढ़ा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT