मंत्री मिश्रा का बयान
मंत्री मिश्रा का बयान  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: संकट के बीच अब कैदियों की होगी Online पेशी, मंत्री मिश्रा का बयान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने जहां बढ़ते संक्रमण से पैर पसार लिए हैं वहीं संक्रमण के इस माहौल में प्रदेश के विकास से जुड़े कई कार्य किए जा रहे हैं इस बीच ही पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान जारी किया है जहां पुलिस विभाग के लिए नई घोषणा के साथ कैदियों की पेशी भी वर्चुअल तरीके से करने की बात कही है।

मंत्री मिश्रा ने दी जानकारी

इस संबंध में, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, प्रदेश के सभी जिलों में अब मैदानी पुलिसकर्मियों के लिए सर्वसुविधायुक्त आवास बनाने की योजना है जिसके हर भवन में लाइब्रेरी भी बनाई जाएगी। पुलिसकर्मी अपने परिवार को कम समय दे पाते हैं इसके अलावा सरकार द्वारा जेल में बंद कैदियों की पेशी भी वर्चुअल माध्यम से कराने पर विचार किया जा रहा है जिस पर निर्णय आना बाकी है।

गलती हुई तो सरकार झुकने को है तैयार : मंत्री मिश्रा

इस संबंध में, कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि, स्वास्थ्य मंत्री भोपाल के है पूरी व्यवस्था अच्छी है बेड भी काफी संख्या में है। कोरोना मरीजों को भर्ती करने में दिक्कत हुई है जिसके लिए सरकार क्षमा प्रार्थी है गलती हुई है तो सरकार झुकने को भी तैयार है। गलतियों को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT