श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर में आयोजित कार्यक्रम
श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर में आयोजित कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर में आयोजित कार्यक्रम

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का दौर जहां थमने लगा है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में महान विभूतियों की जन्म दिवस एवं पुण्यतिथियां मनाई जा रही हैं इस बीच आज 23 जून को मां भारती के सपूत श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस पर भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

सीएम शिवराज ने संबोधन के दौरान कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकम के दौरान संबोधन देते हुए कहा कि, मैं संगठन के साथियों का अभिनंदन करता हूं कि वे श्रद्धेय डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, ठाकरे जी, खंडेलवाल जी, नानाजी, पटवा जी, जोशी जी, सुषमा जी, जिन्होंने भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को अपने पसीने से सींचा था, उनकी स्मृति में पौधे लगा रहे हैं।साथ ही हमारे वो भाई-बहन जो COVID19 के कारण हमें छोड़कर चले गये, उनकी स्मृति में भी वृक्षारोपण किया जा रहा है। मुझे लगता है कि आज के दौर में यही सबसे बड़ी श्रद्धांजलि है।

MP टीकाकरण अभियान को लेकर कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, चुनौती के समय में 'सेवा ही संगठन है' एक चमत्कारी कार्यक्रम था। मध्यप्रदेश में भी भाजपा के साथी कार्यकर्ताओं ने अद्भुत काम किया। MPVaccinationMahaAbhiyan में भी जो काम हुआ है, उसके लिए मैं आपका और प्रदेशवासियों का हृदय से अभिनंदन करता हूं। अभियान में में हमने लक्ष्य रखा 10 लाख का और 16 लाख से अधिक लोगों का रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हो गया। वैक्सीन ही #COVID19 का सुरक्षा चक्र है। इसलिए आग्रह करता हूं कि सभी वैक्सीनेशन अवश्य करवायें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT