सीएम से मिले प्रोटेम स्पीकर शर्मा
सीएम से मिले प्रोटेम स्पीकर शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: सीएम शिवराज से मिले प्रोटेम स्पीकर शर्मा, इस सम्बंध में हुई चर्चा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने सुबह ट्वीट कर कहा कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी आज दोपहर में नई दिल्ली में संसद के नए भवन का शिलान्यास करेंगे, देश के लोकतंत्र के इस ऐतिहासिक क्षण के आप भी साक्षी बनें। इसके बाद मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री निवास पहुँचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सौजन्य भेंट की, और सीएम शिवराज से इस सम्बंध में चर्चा की।

सीएम से मिले एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर :

बता दें कि उत्तर प्रदेश से एमपी में बड़े बदलाव का रोडमैप लेकर लौटे मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने आज सीएम शिवराज से मुलाकात की, मुख्यमंत्री निवास पहुँचकर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर वही कई मुद्दों पर बातचीत की। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि- लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी द्वारा यूपी के विस अध्यक्ष की अध्यक्षता में सदन के सुचारु संचालन हेतु गठित समिति की पहली बैठक जनवरी माह में भोपाल में आहूत होगी।

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर थे, 6 दिसंबर को रामेश्वर शर्मा ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे और इसके बाद सोमवार को उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर लव जिहाद कानून को लेकर की बातचीत की थी, बातचीत के दौरान रामेश्वर शर्मा ने बताया कि- जल्द ही मध्य प्रदेश में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया जाने वाला है, जिसे जल्द कैबिनेट से पास करने के बाद 28 दिसंबर से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र में पेश किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT