लव जिहाद पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कही ये बात
लव जिहाद पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कही ये बात Social Media
मध्य प्रदेश

लव जिहाद पर छिड़ी सियासत, अब प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ लव जिहाद कानून पर राजनेताओं में अलग ही सियासत छिड़ गई है इस बीच थी बीजेपी नेता और विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान सामने आया है। जहां उन्होंने इसे आतंकी संगठन आईएसआईएस का षड्यंत्र तक बता दिया है।

प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने कही ये बात

इस संबंध में, विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि, 'हम कब तक सीता को रुबिया बनने देंगे, कब तक हम सीता को मरने देंगे? मुझे नरगिस और सुनील दत्त की तरह सच्चा प्यार दिखाओ। बताइए, कितनी नरगिस ने सुनील दत्त से शादी की? उन्‍होंने यह भी कहा कि मुस्लिम संगठनों और कांग्रेस द्वारा विरोध करने से कुछ नहीं होगा। यह षड्यंत्र चल रहा है। हमारा विधेयक वोट के खातिर नहीं, बल्कि संस्कृति की रक्षा के लिए है।'शर्मा ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की और उनसे कहा कि लव जिहाद पाकिस्तान की आईएसआई और आईएसआईएस आतंकी संगठनों का भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र है। जिस पर कड़े प्रावधान होने की मांग की है।

लव जिहाद विधेयक का मुस्लिम संगठन ने किया विरोध

इस संबंध में, सरकार द्वारा बनाए लव जिहाद विधेयक पर जमीयत-ए-उलेमा ने विरोध जताते हुए कहा कि, प्यार पर किसी का पहरा नहीं है। इस तरह के विधेयक लाकर सरकार सिर्फ मुस्लिम समाज को टारगेट कर रही हैं।जमीयत-ए-उलेमा के स्टेट चेयरमैन हाजी मोहम्मद हारुन ने कहा कि, ऐसे कई हिंदू घर है, जहां मुस्लिम लड़कियां हैं, और ऐसे कई मुस्लिम घर हैं, जहां हिंदू लड़कियां हैं, लेकिन अब सरकार विधेयक से मुस्लिम समाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT