राम मंदिर पर BJP विधायक शर्मा का फैसला
राम मंदिर पर BJP विधायक शर्मा का फैसला Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

राम मंदिर पर BJP विधायक शर्मा का फैसला,उत्सव सुरक्षा किट करेंगे वितरित

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ महामारी का कोहराम मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ 5 अगस्त को राम मंदिर के आधारशिला रखने को लेकर तैयारियों का दौर जारी है, इसके मद्देनजर प्रदेश के हुज़ूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बड़ा फैसला लिया है जिसके तहत उत्सव सुरक्षा किट वितरण किया जाएगा जिसमें रक्षा बंधन और राम उत्सव मनाने के लिए घर-घर जाकर राखी, मास्क और दीपक बांटे जाएंगे।

बाजार बंद होने से किया ये फैसला

इस संबंध में, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बताया कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर 5 अगस्त को बनने जा रहा है जिसकी आधार शिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रखेंगे। इस दिन को लेकर हर भारतवासी में हर्षोल्लास है और खुशी के साथ इसे मनाने की तैयारी में है। वहीं लॉक डाउन की वजह से जब भोपाल में बाजार बंद होने से लोगों के लिए ऐसे में हमने उत्सव-सुरक्षा किट वितरण का फैसला लिया है। जिसमें इस उत्सव-सुरक्षा किट में राखी, मास्क एवं दीपकों का वितरण किया जाएगा।

सोशल मीडिया के माध्यम से की अपील

इस संबंध में, स्पीकर शर्मा ने समस्त भोपाल वासियों से अपील करते हुए लिखा है कि बंधन सुरक्षा का अभिनंदन प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए हम तैयार है सजग है। श्रीराम मंदिर निर्माण वाले दिन दीपक जलाकर घर घर को रोशन करें। जिन्हें दीपक की आवश्यकता हो हमे बताएं हम उनके घर पहुंचाएंगे। आपको बताते चले कि, प्रोटेम स्पीकर शर्मा स्वयं इस किट को तैयार करने में जुट गए हैं जो युवा सदन कार्यालय पर बनाई जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT