आवास संघ की लापरवाही पर प्रोटेम स्पीकर शर्मा का कड़ा रुख
आवास संघ की लापरवाही पर प्रोटेम स्पीकर शर्मा का कड़ा रुख Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

आवास संघ की लापरवाही पर प्रोटेम स्पीकर शर्मा का कड़ा रुख, दिए निर्देश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के कई सरकारी मामले अभी भी लंबित पड़े हैं जिसके चलते ही प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने 4 साल से विधायकों और सांसदों के आवास मुहैया कराने को लेकर आवास संघ की लापरवाही पर कड़ा रुख अपनाते हुए अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं।

15 अगस्त तक आवास मुहैया कराने के दिए निर्देश

इस संबंध में, प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने अधिकारियों को 15 अगस्त तक सांसदों और विधायकों को आवास मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं बताया कि, विधायक सांसद योजना के तहत आवास संघ का रचना नगर में हाउसिंग प्रोजेक्ट चल रहा है जिसमें इसे वर्ष 2016 में शुरू किया गया था जो अब तक पूरा नहीं हो सका है। अब आवास को लेकर लॉटरी सिस्टम के तहत आवास मुहैया करवाए जाएंगे तो वहीं शर्मा ने अधिकारियों को यह बताया कि अब तक 87 विधायकों ने घर की किस्त जमा कर दी है लेकिन आवास नहीं मिले हैं।

रोजाना 10000 की पेनाल्टी के साथ हो सकती है सख्त कार्रवाई

इस संबंध में, शर्मा ने बताया कि, यदि 31 अगस्त तक सांसदों और विधायकों को आवास का आधिपत्य नहीं दिलाया जाएगा तो आवास संघ पर प्रतिदिन 10000 रुपए जुर्माने के साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं कई पैमाने पर बात कही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT