भोपाल पीडब्ल्यूडी बीडीए और रंभा सिनेमा की संपत्ति कुर्क
भोपाल पीडब्ल्यूडी बीडीए और रंभा सिनेमा की संपत्ति कुर्क  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: टैक्स जमा न करने पर पीडब्ल्यूडी, बीडीए और रंभा सिनेमा की संपत्ति कुर्क

Irshad Qureshi

हाईलाइट्स:

  • लोक निर्माण विभाग के महालक्ष्मी परिसर पर 69 लाख बकाया

  • संपत्तिकर बकाया होने पर रंभा सिनेमा के मुख्य द्वार पर बोर्ड लगाकर तालाबंदी की।

  • भोपाल विकास प्राधिकरण आवासीय प्रकोष्ठों पर लगभग 36 लाख बकाया

भोपाल। प्रॉपर्टी टैक्स के बड़े बकायादारों के खिलाफ भोपाल नगर निगम ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है। रविवार को निगम के अमले ने जहांगीराबाद इलाके में पीडब्ल्यूडी, बीडीए और रंभा सिनेमा की संपत्ति कुर्क कर ली। तीनों बकायादारों पर एक करोड़ 6 लाख रूपए टैक्स बकाया है। अमले ने वार्ड 42 में लक्ष्मीगंज गल्ला मण्डी स्थित लोक निर्माण विभाग के महालक्ष्मी परिसर पर 69 लाख बकाया होने पर महालक्ष्मी परिसर के टी-1, 101 से 106 और 201 से 206 फ्लेट में ताले लगा दिए।

वहीं भोपाल विकास प्राधिकरण के लक्ष्मीगंज गल्ला मण्डी स्थित महालक्ष्मी परिसर के आवासीय प्रकोष्ठों पर लगभग 36 लाख बकाया होने पर बीडीए की बिल्डिंग बी-10 के फ्लेट नंबर 101, 102 बी-11 के 101, 102 व 104 सहित बी-12 के 101 व 104 फ्लेट में ताले डाले। जबकि चिकलोद रोड स्थित रंभा सिनेमा पर 1 लाख 64 हजार संपत्तिकर बकाया होने पर रंभा सिनेमा के मुख्य द्वार पर बोर्ड लगाकर तालाबंदी की। इस कार्रवाई से पहले निगम ने संबंधित बकायादारों को नोटिस जारी किए थे। बकाया करों की राशि जमा न करने पर अमले ने यह कार्रवाई की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT