प्यारे मियां को सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अदालत में किया पेश
प्यारे मियां को सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अदालत में किया पेश Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

शोषण केस: प्यारे मियां को सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अदालत में किया पेश

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा नई योजनाएं और कार्य किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी के शोषण मामले के आरोपी प्यारे मियां को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अदालत में पेश किया गया।

कोर्ट ने जबलपुर SP को दिया था आदेश

इस संबंध में बताते चलें कि, प्यारे मियां को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रखने की अर्जी अदालत ने स्वीकार कर जबलपुर SP को आदेशित किया कि प्यारे मियां को आज गुरुवार को दोपहर 12 बजे भोपाल कोर्ट में उपस्थित रखा जाए। वहीं बताया जा रहा है कि, इसमें प्यारे मियां के वकील भी आज पीड़िता से सवाल-जवाब करेंगे।

बीते दिन बुधवार को हुए थे पीड़ित बच्ची से सवाल-जवाब

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन बुधवार को गवाही के दूसरे दिन पीड़ित बच्ची से आरोपी स्वीटी विश्वकर्मा के वकील यावर खान ने सवाल-जवाब किए थे। जिसमें वकील हरीश मेहता ने दो आवेदन पेश करके प्यारे मियां के खिलाफ भोपाल और इंदौर में चल रहे आपराधिक मामलों की सुनवाई एक कोर्ट में करने की अपील हाईकोर्ट में की थी। आपको बताते चलें कि, मामले में अदालत में पेश चालान में प्यारे मियां पर आरोप है कि उसने नाबालिग बच्चियों को शराब पिलाई और पोर्न मूवी दिखाकर उनका लैंगिक शोषण किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT