भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा
भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

राजधानी के मुख्य स्टेशन पर ओवर ब्रिज गिरने से हुआ बड़ा हादसा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा

  • प्लेटफार्म नंबर 2 का मामला

  • सीढ़ियों का मलबा गिरने से कई यात्री हुए घायल

  • घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

  • दो व्यक्तियों की मौके पर मौत होने की भी सूचना

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हादसे का तत्काल मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हुआ है, इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर मौत होने की भी सूचना है।

कैसे हुआ हादसा

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर आज बड़ा हादसा हुआ है मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सीढ़ियों का मलबा गिरने से हुआ है इस वजह से ओवर ब्रिज की सीढ़ियां गिरी हैं, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

रेलवे सूत्रों ने बताया कि

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल यात्रियों को मलबे से निकाला। इस बीच रेलवे का अमला भी पहुंच गया और घायल यात्रियों को यहां के हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। लगभग छह यात्री घायल हुए हैं। फिलहाल उनके नाम सामने नहीं आ सके हैं।

सूत्रों ने कहा कि यात्रियों का इलाज चल रहा है। घटना सुबह लगभग नौ बजे घटित हुयी, जब प्लेटफार्म क्रमांक दो और तीन पर निर्मित ओवरब्रिज का एक हिस्सा अचानक नीचे गिर गया। इस वजह से पुल के नीचे बैठे यात्री मलबे की चपेट में आ गए।

घटना का समय :

खबरों के अनुसार यह घटना आज सुबह करीबन 9:00 बजे की है। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और वहां हुए इस हादसे से जुड़ी जानकारी प्राप्त की। वहीं इस घटना के दौरान मौके पर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई और वहां भीड़ इकट्ठी हो गयी, जिसके बाद भीड़ को पुलिस ने हटाया।

कई यात्री हुए घायल

बताया जा रहा है कि, रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज की सीढ़ियां गिराने से कई यात्री घायल हो गए हैं, घायलों को ऑटो और एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं दो व्यक्तियों की मौके पर मौत होने की भी सूचना मिली है।

घायलों के नाम व पता
मौके पर मौत

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT