कांग्रेस का राजभवन घेराव
कांग्रेस का राजभवन घेराव Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : कांग्रेस का राजभवन घेराव, राजधानी के जवाहर चौक पर इकट्ठा हुए सैकड़ों कार्यकर्ता

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में आज 'राजभवन घेराव के तहत यहां प्रदेश व्यापी आंदोलन और प्रदर्शन शुरू हो गया है। कमलनाथ के नेतृत्व में राजभवन घेराव के लिए भोपाल के जवाहर चौक पर सैकडों कार्यकर्ता इकट्ठा हुए है।

भोपाल में जनसैलाब उमड़ना शुरू:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में आज राजभवन घेराव के तहत यहां प्रदेश व्यापी आंदोलन और प्रदर्शन हो रहा है। जिसके लिए भोपाल में जनसैलाब उमड़ना शुरू हो गया है जवाहर चौक पर कार्यकर्ता समेत कई लोग इकट्ठा हुए है। इस बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- "जोश है, उमंग है, पूरा मध्यप्रदेश कांग्रेस के संग है"

बता दें, इसके लिए जहां प्रदेश कांग्रेस संगठन ने व्यापक तैयारियां की हैं, वहीं पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रबंध किए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस प्रशासन ने न्यू मार्केट, रोशनपुरा, राजभवन और आसपास के इलाकों में सुरक्षा के सख्त प्रबंध किए हैं। बैरिकेड भी की गयी है। भोपाल पुलिस ने यातायात परिवर्तन संबंधी प्लान भी सोशल मीडिया पर जारी कर आम नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे आवागमन के लिए परिवर्तित मार्ग का ही उपयोग करें, जिससे असुविधा से बचा जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT