प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता को भेजी रामायण
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता को भेजी रामायण Social Media
मध्य प्रदेश

प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता को भेजी रामायण, चुटकी लेकर कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं नेताओं और मंत्रियों के बीच बयानबाजी के साथ कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रामायण भेजी है। जिसके साथ बयान में कहा कि, हम उम्मीद करते हैं कि दीदी रामायण का पाठ करेंगी।

राम के नारों का विरोध नही करेंगी ममता दीदी - स्पीकर रामेश्वर शर्मा

इस संबंध में बयान देते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी को रामायण भेजी गई है। उम्मीद है कि दीदी पाठ करने के साथ ही श्री राम के चरित्र को समझेंगी और आगे से जय श्री राम के नारों का विरोध नही करेंगी। वहीं व्यंग्य के लहजे में कहा कि, दीदी को आखिर श्री राम के नाम सुनते ही इतनी तकलीफ क्यों हो जाती है। दीदी को भी समझना चाहिए, राम तोड़ते नहीं, बल्कि सभी को जोड़ते हैं।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन शनिवार को पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर विक्टोरियल मेमोरियल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस दौरान हो रही नारेबाजी से परेशान होकर मंच छोड़कर चली गई थी। बताया जा रहा है कि, कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगा दिए थे जिसके बाद उन्होंने भाषण देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि, सरकार के कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT