रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान चर्चा में
रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: राम मंदिर के निर्माण को लेकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान चर्चा में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना से जहां चिंताजनक स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में कई मुद्दों पर राजनेताओं के बयान चर्चा में आ रहे हैं जिस माहौल में प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान सामने आया है जहां राम मंदिर के निर्माण समेत कोरोना को लेकर बात कही गई है।

रामेश्वर शर्मा के बयान से बड़े मुद्दों पर उठे सवाल

इस संबंध में, प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बयान देते हुए कहा है कि, आज भारत और पूरा विश्व जिस संक्रमण से गुजर रहे है इससे सोशल डिस्टेंस का पालन तो कर रहे हैं लेकिन साथ में आराध्य का स्मरण भी कर रहे है। इसलिए भारत और सम्पूर्ण सनातन संस्कृति को मानने वालों के लिए मानव संस्कृति की रक्षा करने वाले श्री राम मंदिर का निर्माण करने के लिए भी सर्वोच्च न्यायालय ने अनुमति दे दी है।

राम मंदिर के विनाश से होगा कोरोना का विनाश

इस संबंध में, आगे बयान देते हुए कहा कि, जिसका अवतरण जनकल्याण के लिए हुआ है उस समय राक्षकों का वध किया था अब कोरोना रूपी राक्षक का विनाश राम मंदिर के निर्माण के साथ शुरू हो जाएगा। आपको बताते चलें कि, राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर के निर्माण की नींव रखी जा रही है। जिसे लेकर बीजेपी समेत भगवान राम के भक्तो में उत्साह का माहौल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT