भोपाल: दुष्कर्म आरोपी के फरार होने से मची हलचल
भोपाल: दुष्कर्म आरोपी के फरार होने से मची हलचल  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: दुष्कर्म आरोपी के फरार होने से मची हलचल, तलाश में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी ओर आपराधिक मामलों का ग्राफ भी तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है, इसी संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग गया। इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

बलात्कार का आरोपी भागा पुलिस की गिरफ्त से :

आपको बता दें कि इस खतरनाक संक्रमण के चलते आरोपी को थाने के बाहर बैठा कर रखा था, तभी कोहेफिजा पुलिस की गिरफ्त से बलात्कार का आरोपी चकमा देकर भागा गया। बता दें कि आरोपी को कल ही बलात्कार मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी हथकड़ी छुड़ाकर फरार हो गया। आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार लिया था।

आरोपी के भागने के बाद पीड़िता के परिवार को जान का खतरा ।
पीड़िता के परिवार ने बताया

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी :

जानकारी के अनुसार पुलिस की गिरफ्त से भागा आरोपी निगरानीशुदा बदमाश है। पीड़िता का परिवार ने कलेक्टर से मिलने पहुँचेगे। फ़िलहाल आरोपी की तलाश में कोहेफिजा पुलिस जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT