कोरोना ने राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक
कोरोना ने राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: CM कार्यालय में भी कोरोना की दस्तक, अब तक 11 हुए संक्रमित मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का आतंक जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण की रफ्तार सरकारी दफ्तरों में भी बढ़ने लगी है, इस बीच ही अब कोरोना ने राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। जहा एक भृत्य की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है जिसके साथ ही मंत्रालय में कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की संख्या 11 हो गई है।

संपर्क में आए कर्मचारियों की जांच के आदेश जारी

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यालय तक पहुंचे कोरोना की दस्तक में पॉजीटिव आने वाले भृत्य(चपरासी) को इलाज के लिए एम्स भोपाल में भर्ती कराया गया है जिसकी रिपोर्ट बीते दिन शनिवार को आईं है। बताया जा रहा है कि, संक्रमित कर्मचारी 2 जून तक कार्यालय आ रहा था। वहीं इसके साथ ही पांच दिन पहले ही एक अन्य कर्मचारी संक्रमित पाया गया था जिसकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है। उसके संपर्क में आने वाले कर्मचारियों की जांच के आदेश जारी किए गए हैं। इसके साथ ही अब मंत्रालय में कोरोना से पाॅजिटिव मिलने वालों की संख्या 11 हो गई है वहीं मंत्रालय में आने वाले कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3 हजार 125 के पास

इस संबंध में, राजधानी भोपाल में संक्रमण का आंकड़ा 3 हजार 125 पर पहुंच चुका है। वहीं राहत की खबर यह है कि कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 105 पर स्थिर है। वहीं अब तक करीब ढाई हजार मरीज ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। इसके अलावा सक्रिय मरीजों की संख्या करीब 500 है। इनमें से 2 हजार 441 ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। अब राजधानी में कुल एक्टिव केस 478 हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT